• (iOS) Minecraft कई रत्नों को धोखा देता है

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Minecraft ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Minecraft IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ कई रत्नों को धोखा देता है ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Minecraft 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    प्यार Minecraft लेकिन हाल ही में स्थानों में कुछ प्रमुख मुद्दे रहे हैं। वर्तमान में मेरे दायरे में शामिल नहीं हो सकता क्योंकि यह कनेक्शन त्रुटियों को कहता है जब मुझे पहले कोई समस्या नहीं हुई थी। कनेक्शन ठीक है बाकी सब कुछ काम करता है बस दायरे में शामिल नहीं हो सकता । कृपया ठीक करें!

    मैं बहुत बड़ी प्रगति कर रहा था, और जब मैं आगे बढ़ा, तो इसमें एक बग था, 4 अगर मेरा कवच गियर से भरा हुआ गायब हो गया, मेरी गाय और भेड़ गायब हो गई, और मेरे कुत्ते गायब हो गए, तो मैं बहुत परेशान हूं क्योंकि मेरा एक कवच स्टैंड में पूर्ण नेथराइट कवच है जिस पर मैं कड़ी मेहनत करता हूं, खेल के डेवलपर्स, कृपया मेरे खेल को ठीक करें, मुझे अपना सारा सामान वापस चाहिए !!!!!! मैं

    यह ऐप बढ़िया है! इसने मेरे लिए पूरी तरह से ठीक काम किया, लेकिन अन्य लोगों के लिए यह डिवाइस की समस्याओं के कारण नहीं हो सकता है। यह एक बेहतरीन ऐप है जिसे हर डिवाइस पर पूरी रेटिंग के साथ होना चाहिए।

    मिनीक्राफ्ट का क्या हुआ?? बहुत सारे कीड़े हैं: मेरी स्क्रीन को मोड़ते समय तेजी से हिलना, ढालें गड़बड़ हो जाती हैं और ऐसा लगता है जैसे आपके शरीर में हैं, धनुष नीचे में गायब हो जाते हैं और अब "दुनिया को खोलते समय एक समस्या है"। मैंने पहले ही अपनी पिछली दुनिया को एक Microsoft गड़बड़ से खो दिया है और अब यह सब है। कृपया इस पर काम करें

    यह मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा खेल है !! मुझे सब कुछ पसंद है लेकिन कुछ चीजें हैं जिनसे मैं संघर्ष करता हूं जैसे कि दुनिया भर के दोस्तों के साथ ऑनलाइन खेलना ... कि मैं वास्तव में एक बार फिर से जुड़ना चाहता हूं लेकिन हाँ, मैं इस खेल से प्यार करता हूँ !!

    हाय उम वहाँ कुछ लोग हैं जो वास्तव में 1.18 वार्डन के लिए उत्साहित थे और अब हमें 1.19 के लिए इंतजार करना होगा और कृपया मिनीक्राफ्ट हैक को ठीक करें जैसे कि किसी कारण से जमीन के लिए दृष्टि का उपयोग करना आपने बर्फ के साथ भाग को ठीक नहीं किया और शीर्ष बर्फ और फिर आपको हीरे की तलाश करने के लिए बैनर का उपयोग करें कृपया इसे ठीक करें और उन हैक्स की जांच करने के लिए आईस्ट्रीम देखें जो आप नहीं कर सकते हैं धन्यवाद।

    यह एक अच्छा खेल है, लेकिन किसी कारण से इसने मुझे लॉग आउट कर दिया है और हर बार जब मैं अलग-अलग Microsoft खातों के साथ भी लॉगिन करने का प्रयास करता हूं तो यह काम नहीं करेगा एक नया भयानक बग है मैं इसे ठीक होने पर 5 तक बढ़ाऊंगा

    Minecraft 街機 wor

    मैं मिनीक्राफ्ट से प्यार करता हूं लेकिन मुझे एक गड़बड़ मिलती रहती है, जहां से बाहर निकलने पर मेरी नावें गायब हो जाएंगी, लेकिन जब मैं दुनिया को फिर से लोड करता हूं तो वे फिर से दिखाई देती हैं। लेकिन सबसे निराशाजनक बात यह है कि मेरी बिल्लियाँ और जानवर कभी-कभी अच्छे के लिए गायब हो जाते हैं! ऐसा आज से पहले कभी नहीं हुआ लेकिन आज दो बार हुआ है और ऐसा लगता है कि इसका कोई समाधान नहीं है। यह देखना बहुत निराशाजनक है कि आपके सभी जानवर चले गए हैं और हर बार जब आप दुनिया में लोड करते हैं तो खरोंच से शुरू करना पड़ता है

    Mojang Creators मैं इस गेम को बहुत पसंद करता हूं लेकिन फिर कुछ दिनों के बाद हर बार जब मैं मिनीक्राफ्ट खोलता हूं तो कोई प्ले बटन और बाकी सब कुछ नहीं होता है। मेरी स्क्रीन केवल पृष्ठभूमि है कृपया कुछ ऐसा करें जो मैं फिर से मिनीक्राफ्ट खेलना चाहता हूं !!!

    मेरा पुराना फोन थोड़ा खराब है और मैं बस अपनी दुनिया को अपने नए फोन में ट्रांसफर करना चाहता हूं। दुर्भाग्य से, एक दायरे के लिए सदस्यता लेने के अलावा इसे फ़ाइलों के माध्यम से स्थानांतरित करने का कोई तरीका नहीं है।

    यह अच्छा है लेकिन मेरा गेम धीमी गति से चलता है और लॉजिंग चीज हमेशा के लिए लग जाती है इसलिए मुझे फिर से इंस्टॉल करना पड़ता है लेकिन इस बार जैसे ही मैं वापस आया, मैं चाहता हूं कि मैं MOJANG को लोड करूं आप हमें ऐसा क्यों करना चाहते हैं बस इससे छुटकारा पाएं! ठीक है तो अब मुझे एहसास हुआ कि फोटो अनुमति इसे थोड़ी देर बाद करती है तो क्यों?

    Minecraft Arkade bpt

    दुनिया में सबसे अच्छा खेल, अगर केवल मैं इसे खेल सकता था। हर बार जब मैं यह कहने के लिए अपने भंडारण तक पहुंचने की अनुमति देता हूं .. मेरी त्वचा को मेरी कस्टम त्वचा में बदलें, तो यह मुझे एक सत्र के लिए खेलने देता है। अगली बार जब मैं ऐप को फिर से चलाने के लिए खोलता हूं तो यह 70% तक लोड हो जाता है और फिर काले (गहरे भूरे) स्क्रीन के रूप में रहता है और मैं नहीं खेल सकता। यह नीदर अपडेट के बाद से हो रहा है और मुझे ऐप को हटाना है और फिर ऐप को फिर से डाउनलोड करना है। यह मुझे पागल बनाता है क्योंकि हर बार जब मैं करता हूं तो मैं अपनी सारी दुनिया को खो देता हूं जिसे मैं मनोरंजन के लिए चलाता/खेलता हूं।

    सुपर गेम

    Minecraft อาร์เคด lbb

    Minecraft एक बहुत ही अच्छा और मजेदार गेम है। मैं यह खेल तब से खेल रहा हूं जब मैं 5 साल का था। लेकिन यह बग है जहां बारिश लगातार होती है, भले ही मैं मौसम साफ करने की कोशिश करता हूं। कृपया इसे ठीक करें, क्योंकि यह वास्तव में कष्टप्रद हो सकता है। लेकिन इसके अलावा, यह वास्तव में एक अच्छा खेल है!

    यह बिल्कुल अद्भुत खेल है !!!! एक बात हालांकि मैं बहुत सराहना करूंगा कि यदि आप अपने फोन के साथ नियंत्रक का उपयोग करते समय कंपन को अक्षम करने का कोई तरीका बना सकते हैं। इसके अलावा गेम को खरीदें और डाउनलोड करें !!!

    हाल ही में मेरी फाइलें ठीक से काम नहीं कर रही हैं, खासकर जब नई दुनिया को मेरी फाइलों में स्थानांतरित करने की बात आती है? मैं इस हालिया समस्या के साथ अकेला नहीं हूं। वास्तव में मेरे अनुभव को कम करता है

    मुझे माइनक्राफ्ट बहुत पसंद है लेकिन जब भी मैं बेसाल्ट डेल्टा जैसे एनिमेटेड बायोम में जाता हूं, जब भी मैं ब्लॉक तोड़ता हूं तो वे यादृच्छिक अंतराल स्पाइक्स के कारण ब्लैकस्टोन या नेदरैक की तरह नहीं गिरते हैं जो अक्सर होता है

    मैं इसे एक चार देता हूं क्योंकि जब मैं इसे एक दिन के लिए खेलता हूं तो अगले दिन मुझे फाइलों को स्थानांतरित करना होता है और जब मैंने किया तो मुझे अपनी पुरानी दुनिया वापस मिल गई और मैं उन्हें नहीं चाहता था और मैं भी नहीं जा सका नीचे तक इसलिए मैंने पहली बार क्लिक किया जब मैंने अपनी चीज़ को दबाया, जहाँ आप अपने ब्लॉक प्राप्त कर सकते थे मैं नीचे नहीं जा सकता था इसलिए मैंने मिनीक्राफ्ट को हटा दिया और फिर से और बार-बार हुआ तो कई बार कृपया इसे ठीक करें मैं फिर से मिनीक्राफ्ट खेलना चाहता हूँ लेकिन नहीं कृपया पुरानी दुनिया में फ़ाइलें ले जा रहे हैं कृपया कृपया कृपया ..

    यह अब तक का सबसे अच्छा खेल है! यह मेरा मनोरंजन करता है और मैं अपनी कल्पना को मुफ्त में उपयोग कर सकता हूं! क्योंकि Minecraft के उन सभी रिप-ऑफ में विज्ञापन होते हैं और आप मुश्किल से रिप-ऑफ पर खेल सकते हैं! Minecraft बनने के लिए भगवान का शुक्र है !!!!!! और मैं axolotls और बकरियों से प्यार करता हूँ धन्यवाद Mojang axolotls और बकरियों को जोड़ने के लिए


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :